योग गुरु बाबा रामदेव पर अजय देवगन बनाएंगे फिल्म

मुंबई। बाबा रामदेव पर फिल्म बनने जा रही है, जिसका निर्माण अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी करने वाली है। हाल ही में जब रामदेव मुंबई आए तो इस सिलसिले में अजय देवगन के साथ उनकी चर्चा हुई थी, जिसमें फिल्म बनाने पर सहमति हो गई है। इस फिल्म के लिए ‘रामदेव-अनटोल्ड स्टोरी’ नाम से टाइटल भी रजिस्टर्ड करा लिया गया है।

अजय के करीब दो लेखकों की जोड़ी ने फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए रिसर्च का काम शुरू कर दिया है। ये जोड़ी ऋषिकेश जाकर रामदेव के पतंजलि मुख्यालय में भी रिचर्स करेगी और वहां से आंकड़े जमा करेगी। फिल्म में बाबा के चेले और पार्टनर बालकृष्ण की भी अहम भूमिका होगी। अजय ने अभी तक फिल्म के लिए निर्देशक का चयन नहीं किया है पर एक बार कहानी तैयार होने के बाद निर्देशक और रामदेव के रोल के लिए कलाकार का चयन भी हो जाएगा। अजय इस फिल्म में काजोल के साथ एक छोटी सी भूमिका में नजर आ सकते हैं।
अजय इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ‘गोलमाल 4’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। इससे पहले 01 सितंबर को अजय के साथ इमरान हाशमी की जोड़ी की फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज होगी, जिसका प्रमोशन हाल ही में शुरू हुआ है।

अजय देवगन की आगामी 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म बादशाहो का पहला पोस्टर आज सोशल मीडिया पर लांच किया गया। फिल्म का पहला टीजर इस महीने के आखिर तक लांच होने की खबर है। अजय देवगन के साथ इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में इमरान हाशमी, इलेयाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता हैं। संजय मिश्रा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।