अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी में जल्द शुरू होगी फरहान और संजय की फिल्म

मुंबई। अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी में जल्द ही एक नई फिल्म शुरू होने जा रही है, जिसमें वे खुद एक्टिंग नहीं करेंगे। खबर यह है कि इस फिल्म में फरहान अख्तर के साथ संजय दत्त की मुख्य भूमिकाएं होंगी और निशिकांत कामथ इसके निर्देशक होंगे। अजय सिर्फ निर्माता की भूमिका में कैमरे के पीछे रहेंगे। निशिकांत कामथ की पिछली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन हीरो थे।

बता दें कि कि दृश्यम की शूटिंग के दौरान ही निशिकांत कामथ और अजय के बीच इस फिल्म को लेकर सहमति बन गई थी और संजय दत्त वाले रोल के लिए अजय का नाम तय था। अजय देवगन इन दिनों दो फिल्मों में बिजी हैं। मिलन लथूरिया के निर्देशन में बनी अजय की फिल्म ‘बादशाहों’ को एक सितम्बर को रिलीज किया जाना है और जल्दी ही अजय को इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करना है। इसके बाद रोहित शेट्टी के साथ अजय की ‘गोलमाल-4’ को दीपावली पर रिलीज किया जाना है और इसका एक शेड्यूल बाकी बताया जा रहा है। इन दोनों फिल्मों के रिलीज किए जाने के बाद अजय तुरंत ‘सन ऑफ सरदार’ की सिक्वल ‘संस ऑफ सरदार’ को शुरू करना है, जिसका निर्देशन वे खुद करने जा रहे हैं।

वहीं अपने बिजी शेड्यूल के चलते अजय ने निशिकांत कामथ की नई फिल्म की योजना से खुद का रोल अलग कर लिया और सिर्फ निर्माता तक सीमित कर दिया। कहा जाता है कि अजय ने ही संजय दत्त से इस फिल्म को लेकर बातचीत की और निशिकांत को उनसे मिलवाया। संजय दत्त ने तुरंत इस फिल्म के लिए हां कह दिया। फरहान अख्तर पहले ही इस फिल्म के लिए हां कह चुके हैं। संजय दत्त और फरहान पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे है। जानकारी के अनुसार, निशिकांत अक्तूबर में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे और हांगकांग तथा मुंबई के अलावा कश्मीर और गोवा में इसे फिल्माया जाएगा। अगले साल मार्च-अप्रैल तक इसे रिलीज करने की योजना है।