बादशाहों से अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री, काजोल नहीं इस अभिनेत्री के लिए धड़कता था दिल

मुंबई। अजय देवगन ने बादशाहों से बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार एंट्री की है। उनकी फिल्म को अच्छा रिसपोंस मिल रहा है। फिल्म ने 27 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर उन आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया है जिनका ये कहना था कि बादशाहों का प्रदर्शन अच्छा नहीं होगा। फिल्म देश में 2800 और विदेश में 442 स्क्रीन्स पर रिलिज हुई है। कहा जा रहा है कि क्रिटिक्स ने फिल्म को पसंद न किया हो लेकिन बॉक्स ऑफिस के नतीजे कुछ और ही बयान कर रहे हैं। फिल्म के एक हफ्ते के कलेक्शन से साफ होगा कि अजय बॉक्स ऑफिस के बादशाहों बन पाएंगे या नहीं।

bollywood, ajay devgan, film, baadshaho, collection, kajol, relationship
ajay devgan film baadshaho

बता दें कि अजय फिल्मों के ग्राफ में काफी उतार चढ़ाव आया है। अजय की इससे पहले जो भी फिल्में रिलीज हुई हैं उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। जिसमें शिवाय, दृश्यम, और एक्शन जैक्शन शामिल है। जिसकी वजह से सबकी नजरे बादशाहो पर टिकी हैं। ये तो थी अजय देवगन की फिल्मों की बात ऐसा ही कुछ हाल उनकी निजी जिंदगी का भी है। अब अजय की जिंदागी स्थिर है काजोल से शादी करने के बाद लेकिन शादी से पहले उनकी जिंदागी में काफी उथल-पुथल मची हुई थी। अब सवाल ये है कि जब अजय ने काजोल से प्यार किया और शादी भी उन्हीं से की तो उथल-पुथल कैसा लोकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अजय का पहला प्यार काजोल नहीं है।

वहीं काजोल से शादी करने से पहले अजय का दिल रवीना के लिए धड़कना था। उसके बाद अजय की मुलाकात करिश्मा से हुई और दोनों के अफेयर के चर्चें होने लगे। उस समय अजय और कारिश्मा को बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी कहा जाता था। लोकिन अजय का अफेयर दोनों की एक्ट्रेस के साथ ज्यादा दिन नहीं चल पाया। उसके बाद फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान अजय और काजोल का सामना हुआ और दोनों में दोस्ती हो गई जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।