अजय ने करन और कमाल के खिलाफ की जांच की मांग

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म निर्माता करन जौहर के खिलाफ जांच की मांग की हैं। करन पर आरोप है कि उन्होंने कमाल आर खान को उनकी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बारे में सकारात्मक और अजय की फिल्म ‘ शिवाय’ के बारे में नकारात्मक ट्वीट करने के लिए कथित रूप से 25 लाख रुपए दिए थे। कमाल आर खान ने ट्विटर पर अजय की फिल्म ‘शिवाय’ के बारे में खराब टिप्पणियां की थी, जो करन की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से टकराने वाली है। अजय ने अपने व्यापारिक सहयोगी कुमार मंगत से कमाल को फोन करके इसके पीछे का कारण जानने को कहा था।

ajay devgun

इस चौंकाने वाली बातचीत में कमाल ने स्वीकार किया कि उन्हें ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बारे में सकारात्मक बोलने के लिए निर्माता की ओर से कथित तौर पर 25 लाख रुपए मिले हैं। कुमार मंगत और कमाल के बीच हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर मीडिया में भेज दिया गया है। अजय ने आधिकारिक बयान में कहा,”मैं पिछले 25 सालों से भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा रहा हूं और 100 से ज्यादा फिल्मों से जुड़ा हुआ हूं। मेरे पिता पेशेवर एक्शन निर्देशक थे और उनका भी इस उद्योग से भावनात्मक जुड़ाव रहा है। इसलिए मुझे यह बात तकलीफ देती है कि कमाल आर खान जैसे लोग इस पर कब्जा किए हुए हैं जो फिरौती के लिए फिल्मों के बारे में नकारात्मक बातों का प्रसार कर निर्माताओं से पैसों की उगाही करते हैं।”

साथ ही अजय ने कहा कि यह बहुत दुखद है कि इस उद्योग से जुड़े लोग ही ऐसी गलत बातों का समर्थन करते हैं, और फिल्म जगत की प्रकृति को बिगाड़ते हैं। अजय ने करन जौहर की इस मामले में संलिप्तता को लेकर सक्षम अधिकारियों द्वारा जांच कराने की भी मांग की है। जहां एक ओर ‘शिवाय’ भगवान शिव के भक्त के जीवन में होने वाले रोमांच के आसपास केंद्रित है, वहीं दूसरी ओर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एकतरफा प्यार की कहानी है।