‘गुलाब जामुन’ में काम के लिए ऐश्वर्या ने कर दी मना

मुंबई। अनुराग कश्यप ने कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी के साथ ‘गुलाब जामुन’ नाम से फिल्म बनाने के संकेत दिए थे। अब खबर मिल रही है कि ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है और इसकी वजह बताई गई है कि उनको अपना रोल पसंद नहीं आया है। कहा जा रहा है कि अनुराग ने ऐश्वर्या से थोड़ा वक्त मांगा है, ताकि वे उनके रोल पर फिर से काम कर सकें।

सूत्र बताते हैं कि ऐश्वर्या राय ने अभी इसे लेकर रिस्पॉन्स नहीं दिया है, जबकि अनुराग ने उनके रोल पर फिर से काम करना शुरू कर दिया है। दूसरी ओर, संकेत मिले हैं कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के साथ मणिरत्नम की नई फिल्म के प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखा दी है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने पिछली बार मणिरत्नम की ही फिल्म ‘रावण’ में एक साथ काम किया था, जो 2010 में रिलीज हुई थी। मणिरत्नम की धीरूभाई अंबानी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘गुरु’ में भी दोनों ने साथ काम किया था।

ऐश्वर्या राय को लेकर एक और खबर ये है कि राकेश मेहरा द्वारा बनाई जाने वाली फिल्म ‘फन्ने खान’ में वे अनिल कपूर की हीरोइन के तौर पर काम करने जा रही हैं, जो इस साल अक्टूबर में शुरू होने वाली है। अनिल के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन 17 साल के गैप के बाद किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं। 17 साल पहले फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में काम किया था, जबकि 1999 में आई सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में भी दोनों ने साथ काम किया था। अनुराग कश्यप की बात है, तो रणबीर कपूर के साथ ‘बॉम्बे वेलवेट’ बनाने के बाद बतौर निर्देशक उनकी हालत खराब है।