दीपिका को पिछे छोड़ रेड कारपेट पर ऐसे दिखा ऐश्वर्या का जलवा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की बहु की खूबसूरती के चर्चे तो सभी जगह है। ऐश्वर्या एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिनके ऊपर उम्र का कोई असर नहीं होता और वो हमेशा ही बेहद खुबसूरत लगती हैं। उनकी खूबसूरती के दिवाने सिर्फ उनके दर्शक ही नहीं बल्कि उनके पति अभिषेक भी हो गए हैं। हालांकि अभिषेक तो पहले से ही उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं। लेकिन हाल ही उन्हें ऐश का ये लुक खासा पसंद आया, जिसके चर्चे के जरिए वे भी सुर्खियों में आ गए।

बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या राय फ्रांस की राजधानी पेरिस में हैं, जहां पर आयोजित कान फिल्म फेस्टिवल में वे अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं। जी हां, पेरिस में 70वां कान फिल्म फेस्टिवल शुरु हो चुका है। जहां पर दुनिया भर की बेहतरीन फीचर और डॉक्यूमेंट्री फिल्मों की स्क्रीनिंग के अलावा और रेड कारपेट पर दुनिया भर के खूबसूरत मॉडल्स और एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को रिप्रजेंट करती हैं।

वहीं फेस्ट के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या सिंड्रेला के लुक में दिखाई दीं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस लुक में वे किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं। इस लुक में वे किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं। उनके इस लुक पर जहां लाखों फैंस उनकी ये फोटो देखने पर मजबूर हो गए तो वहीं उनके पति अभिषेक ने भी सोशल मीडिया जमकर तारीफ कर डाली। अभिषेक ने ऐश्वर्या की फोटो अपने इंस्टा अकांउट कर एक बेहत खूबसूरत कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा मुझे ये फोटो बहुत पसंद है और हां इस फोटो में जो ब्यूटीफुल लेडी है वे भी मुझे पसंद है।