फिल्म की शूटिंग खत्म कर सेरोगेसी की प्लानिंग कर रहीं हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत आदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एक के बाद एक धामाका करते दिख रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने फन्ने खां की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद खबर आ रही है कि वो रात और दिन की रीमेक में काम करेंगी। इस फिल्म के उन्होंने मोटी फीस की डिमांड की है। अब खबर आ रही है कि वो सेरेगोसी की प्लानिंग कर रहीं है।

 

ऐश्वर्या राय दोबारा मां नहीं बनने जा रही बल्कि वो सेरोगेसी पर आधारित फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं।वह सरोगेसी पर आधारित फिल्म ‘जैस्मिन’ में भी काम कर सकती हैं। सूत्रों की मानें, तो ऐश्वर्या को फिल्ममेकर्स की ओर से मुख्य भूमिका का प्रस्ताव मिला है।

इस फिल्म को टॉयलेट एक प्रेम कथा के निर्देशक श्रीनारायण सिंह और प्रेरणा अरोड़ा मिलकर प्रोड्यूसर कर रहें हैं।पिछले तीन साल से इस विषय पर फिल्म बनाने की बात चल रही थी।

श्रीनारायण सिंह ने कहा कि ये कहानी गुजरात की एक महिला से प्रेरित है, जो बच्चे नहीं चाहती थी लेकिन उसने किसी और के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लिया। कुछ वक्त बाद उसे अपने बच्चे से प्यार हो गया और वह अपने बच्चे की मांग करने लगी।

बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या को हिस्सा बनाने के लिए सभी बहुत उत्साहित हैं। इससे पहले बॉलीवुड में सेरोगेसी पर फिल्में बन चुकी है। चुपके-चुपके फिल्म में प्रीति जिंटा रानी मुखर्जी और सलमान के बच्चे की सेरोगेट मदर बनी थीं। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था।