‘मलंग’ में संजय दत्त के साथ दिखेंगी ऐश्वर्या

मुंबई। संजय दत्त के साथ ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिर साथ काम कर सकती है। मिली जानकारी के अनुसार, संजय दत्त की आगामी फिल्म मलंग में ऐश्वर्या राय को संजय के साथ काम करने के लिए आफर किया गया है, लेकिन अभी तक ये नहीं पता चला है कि ऐश्वर्या राय की इस पर क्या प्रतिक्रिया है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, फिल्म की टीम जल्दी ही ऐश्वर्या राय से मुलाकात करेगी और इस बारे में विस्तार से बातचीत होगी। सूत्रों का कहना है कि रोल काफी दमदार है और ऐश्वर्या को पसंद आएगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय को कास्ट करने के प्रस्ताव का एक और बड़ा कारण ये है कि ओमांग कुमार इस फिल्म के निर्माताओं में से हैं और ओमांग के साथ ऐश्वर्या राय फिल्म सरबजीत में काम कर चुकी हैं।
संजय दत्त के साथ बच्चन परिवार की बहू ने अब तक दो फिल्मों में काम किया है। पहली बार दोनों ने लीना यादव की फिल्म शब्द में काम किया था, जिसमें दोनों की रोमांटिक जोड़ी थी और इस प्रेमकहानी का तीसरा कोण जैयद खान थे।
दूसरी बार डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म हमसे बढ़कर कौन में काम किया था, जिसमें संजय, ऐश्वर्या और अजय देवगन का लव ट्रेंगल था और ऐश्वर्या के बडे भाई के रोल में खुद अमिताभ बच्चन थे। संजय दत्त को लेकर मलंग बनाने जा रही टीम के साथ ही संजय दत्त ने फिल्म भूमि में काम किया है, जो 22 सितंबर को रिलीज होगी और इसके साथ ही संजय जेल से रिहा होने के बाद परदे पर वापसी करेंगे। भूमि का निर्देशन ओमांग कुमार ने किया है, जबकि मलंग का निर्देशन ओमांग कुमार के सहायक रहे आरंभ कुमार कर रहे हैं।