आंदोलनकारी सुशीला बलूनी की बिगड़ी हालत, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हालचाल जानने पहुंचे

देहरादून। राज्य आंदोलनकारी सुशीला बलूनी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें गंभीर हालत में सीएमआई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया।बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम को अचानक से उन्हें खून की उल्टी होने लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में कोई जानकारी देने से इंकार किया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट उन्हें देखने अस्पताल गए और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

 

बता दें कि सुशीला बलूनी बीजेपी नेता शादाब शम्स के घर ईद की मुबारकबाद देने निकली थी। रास्ते में ही वह खुद को थोड़ा असहज महसूस करने लगीं। शम्स के घर पहुंचकर उन्हें खून की उल्टी हुई। जिससे वहा मौजूद लोग भी घबरा गए। शम्स ही उन्हें लेकर सीएमआइ अस्पताल पहुंचे। जहा गेस्ट्रोलाजिस्ट डॉ. संजय सक्सेना व फिजीशियन डॉ. अंशिका जैन ने उन्हें देखा। बताया गया कि उनका स्टूल भी सामान्य नहीं है। चिकित्सकों ने बताया कि मंगलवार सुबह उनकी एंडोस्कोपी कराई जाएगी। उसके बाद ही कुछ साफ तौर पर कहा जा सकता है।

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने अस्पताल पहुंचकर उनका हाल जाना। मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों को कहा कि इलाज में किसी तरह की कमी न रहे। यदि उन्हें हायर सेंटर भेजने की जरूरत पड़ती है तो आवश्यकतानुसार भेजा जाए। इस बीच राज्य आदोलनकारी प्रदीप कुकरेती सहित कई अन्य लोग भी उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचते रहे।