एक्शन फिल्म के बाद कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अजय देवगन

मुंबई। शिवाय जैसी एक्शन पैक फिल्म के बाद अजय देवगन जहां एक तरफ रोहित शेट्टी के साथ गोलमाल 4 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, वहीं उन्होंने एक और कॉमेडी फिल्म साइन की है। खबरों की मानें तो प्यार का पंचनामा वाले लव रंजन की नई कॉमेडी फिल्म के हीरो अजय होंगे। ये फिल्म वे अपने पार्टनर अंकुर गर्ग के साथ बनाने जा रहे हैं। लव रंजन इस फिल्म की कहानी भी लिखेंगे, लेकिन निर्देशन की कमान अकीव अली संभालेंगे, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म होगी।

अकीव अली फिल्मों के एडीटर रहे हैं और अब तक 30 से ज्यादा बॉलीवुड की फिल्मों की एडीटिंग कर चुके हैं। उनकी फिल्मों में प्यार का पंचनामा भी शामिल है। इसके अलावा अकीव ये जवानी है दीवानी, बर्फी, वंस अपान ए टाइम इन मुंबई और अग्निपथ (रितिक रोशन-संजय दत्त) के नाम शामिल हैं। बतौर एडीटर उनकी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस है, जिसमें रनबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी ने काम किया है।

अजय गोलमाल सीरिज के अलावा अतिथि तुम कब जाओगे जैसी कॉमेडी फिल्म में काम कर चुके हैं। इन दिनों अजय मिलन लथूरिया की फिल्म बादशाहों की शूटिंग में व्यस्त हैं। बताया जाता है कि लव रंजन की फिल्म वे इस साल जून के बाद शुरू करेंगे। अभी इस फिल्म में अजय की हीरोइन का चुनाव होना बाकी है।