चुनाव में जीत के बाद बोले पीएम- विकास के रास्ते पर चलकर ही समस्याओं का समाधान सम्भव

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत की खुशी पार्टी के हर राजनेता के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के रास्ते पर चलकर ही जनता की समस्याओं का समाधान हो सकता है। इस जीत के लिए गुजरात और हिमाचल की जनता को शत-शत नमन।  पीएम ने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद पिछले दिनों हुए यूपी के चुनाव में बीजेपी को भारी जन समर्थन मिला। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में कहा जा रहा था कि जीएसटी की वजह से यूपी में बीजेपी का खात्मा होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।
पीएम मोदी ने कहा कि पिछले चुनावों में बीजेपी को लगातार जीत मिल है जो कि सिर्फ विकास के मुद्दे पर ही मिल सकी है,लेकिन विकास का कोई मजाक उड़ाए ये देश स्वीकार नहीं कर सकता। बीजेपी पसंद हो या नहीं विकास डिरेल न करें क्योंकि देश में विकास की भूख है। देश रिफॉर्म  के लिए तैयार है। मिडिल क्लास की उम्मीदें बढ़ीं हुई है और देश को भ्रष्टाचार बर्दाशत नहीं।मोदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के नारों से उत्साहित मोदी ने कहा कि मैं गुजरात और हिमाचल की जनता को जीत की बधाई देना चाहता हूं। इस चुनाव में कांग्रेस के साथ कई ताकतें थी और हमारे खिलाप षडयंत्र रचे गए। लेकिन जब एग्जिट पोल आया तो कुछ लोग परेशान नजर आने लगे।

गौरतलब है कि इसके पहले पीएम मोदी जब भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे तो उनका विजेताओं सा स्वागत किया गया। फूलों की बौछार के बीच अपनी गाड़ी से उतरे प्रधानमंत्री मोदी का अमित शाह ने पटका पहनाकर स्वागत किया। बीजेपी के दोनों नेताओं के बीच जीत की मुस्कान का आदान प्रदान हुआ, जिसके बाद मोदी ने शाह की पीठ थपथपाकर उन्हें जीत की बधाई दी। जोश से लबरेज भाजपा कार्यकर्ताओं के मोदी मोदी के नारों के बीच पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह मंच पर पहुंचे। उनके साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद रहे।