मस्जिद से नमाज पढ़ कर लौट रहे वृद्ध को बदमाशों ने मारी गोली

मऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ जनपद के सराय लखनसी इलाके में अज्ञात बदमाशों ने मस्जिद के सामने नमाज पढ़कर लौट रहे एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। बता दें कि इसके बाद बदमाशों मस्जिद में मांस फेंक कर फरार हो गए। जिसके कारण मऊ में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

बता दें कि पुलिस द्वारा जुटाये गए सबुतों के तौर पर यह पता चला है कि सराय लखनसी इलाके में बीतीरात चार लोग बोरे में एक जानवर के अवशेष को लेकर नसीर मस्जिद की ओर जा रहे थे। किसी प्रकार की अनहोनी होने की आशंका पर 70 वर्षीय यूनुस ने उन्हें टोका तो युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं हत्या के बाद हत्यारोपी मौके से भाग निकले। घटना के बाद मऊ जनपद में माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने सभी धर्म के गुरुओं से मिलकर माहौल को शांत कराया और ऐतिहातन तौर पर क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया। एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है तथा हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही हैं।