श्रीदेवी के बाद अब विद्या होंगी ‘हवा हवाई’

मुंबई। अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सल्लू’ में विद्या बालन मि. इंडिया में श्रीदेवी के सुपर हिट रहे गाने हवा हवाई पर थिरकती नजर आएंगी। मि. इंडिया ने हाल ही में रिलीज के 30 साल होने का जश्न मनाया।


‘तुम्हारी सल्लू’ के निर्माताओं ने इसके लिए अधिकारिक रूप से अधिकार प्राप्त किए हैं। खबर के मुताबिक, इस गाने को तुम्हारी सल्लू के लिए फिर से रिकॉर्ड किया जाएगा और इसे आधुनिकता के साथ रिकॉर्ड किया जाएगा। हाल ही में पुरानी फिल्मों के कई गानों को रिमिक्स करके नई फिल्मों में लाया गया है।
शाहरुख खान की ‘रईस’ में फिरोज खान की फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ को नए अंदाज में दिखाया गया, जिसमें सनी लियोनी पर ये फिल्माया गया, तो करण जौहर की कंपनी में बनी फिल्म ‘ओके जानू’ में संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म ‘बॉम्बे’ के गाने ‘हम्मा हम्मा’ को रिमिक्स किया और ये गाना आदित्य रॉय कपूर तथा श्रद्धा कपूर पर फिल्माया गया।

करण जौहर की कंपनी की एक और फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में 90 के दशक की फिल्म ‘थानेदार’ में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के गाने ‘तम्मा तम्मा लोगे’ को नए अंदाज में पेश किया गया और आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन पर ये गाना फिल्माया गया।