संजय की बायोपिक के बाद इस हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रणबीर कपूर

मुंबई। 14 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान निर्देशक अनुराग बसु ने इस बात का संकेत दिया कि वे किशोर कुमार की जिंदगी पर बायोपिक की योजना को आगे बढ़ाएंगे और रणबीर कपूर इसका हिस्सा होंगे। अनुराग के साथ मंच पर मौजूद रहे रणबीर कपूर ने भी तुरंत सहमति में सिर हिलाते हुए कहा कि वे उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब ये फिल्म शुरू होगी।

बता दें कि जग्गा जासूस के निर्माण के दौरान अनुराग बसु और रणबीर कपूर के बीच जिस तरह के मतभेद सामने आए, उनको देखते हुए किशोर कुमार की बायोपिक के बंद होने की बात कही जाने लगी थी। अनुराग बसु ने बर्फी के फौरन बाद रणबीर कपूर के साथ किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की अधिकारिक घोषणा की थी, लेकिन बाद में इसे रोककर जग्गा जासूस को पहले बनाने का काम हुआ, जिसमें काफी वक्त लग गया।

वहीं रणबीर कपूर इस वक्त संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही बायोपिक में काम कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इसके रिलीज होने के बाद ही वे अनुराग के साथ नई फिल्म में काम करेंगे, जो किशोर कुमार वाली फिल्म हो सकती है। संजय दत्त पर बन रही फिल्म में रणबीर का लुक काफी हद तक संजय से मिलता जुलता दिख रहा है। रणबीर ने इस लुक के लिए काफी मेहनत की है।