शादी के बाद नील-नितिन की झोली में गोलमाल 4

मुंबई। रोहित शेट्टी की गोलमाल-4 के लिए कलाकारों की भर्ती में अब तेजी आ रही है। इस फिल्म की टीम में एक और नया नाम जुड़ने जा रहा है, वो नाम है नील नितिन मुकेश, जो पहली बार इस टीम के साथ काम करने जा रहे हैं। इसी महीने होने वाली अपनी शादी की तैयारियों में बिजी नील को लेकर खबर है कि वे अप्रैल में इस टीम से जुड़ेंगे। इस फिल्म के अलावा नील नितिन मुकेश मधुर भंडारकर की नई फिल्म इंदू सरकार में भी काम कर रहे हैं।


तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में आपातकाल लागू किए जाने की घटना को लेकर बन रही इस फिल्म में नील के किरदार को लेकर कहा जा रहा है कि वे संजय गांधी के रोल में हैं। नील के अलावी पिंक फेम कीर्ति खुल्लर और अनुपम खेर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। गोलमाल-4 की कास्टिंग की बात करें, तो अजय देवगन के अलावा अब तक इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा, जो पहली बार उनके साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं, के अलावा हाल ही में तब्बू के नाम की घोषणा की गई है।

खबरों की मानें तो, मुरली शर्मा, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा और जॉनी लीवर के नाम भी तय किए जा चुके हैं। फरवरी के अंत में गोवा में गोलमाल-4 की शूटिंग शुरु होगी।