कंगना के बाद अब ऐश्वर्या से भी लड़ बैठे करण

मुंबई। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन के दिवंगत पिता कृष्णाराज राय की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े सितारे पहुंचे, लेकिन करण जौहर वहां नजर नहीं आए, जो बच्चन परिवार के करीबी माने जाते हैं। करण जौहर उस दिन मुंबई में ही थे, इसलिए उनकी गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बन गई। हाल ही में आई उनकी फिल्म ए दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय ने काम किया था।

अब करण जौहर की गैरमौजूदगी का सच सामने आ रहा है, जिसके मुताबिक, ऐश्वर्या राय के साथ मनमुटाव के चलते करण जौहर प्रार्थना सभा में नहीं पहुंचे, क्योंकि ऐश से उनकी बोलचाल बंद है। कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन को लेकर करण और ऐश्वर्या के बीच मनमुटाव हो गया था, जो बाद में इतना ज्यादा बढ़ता गया कि दोनों के बीच बोलचाल बंद हो गई। याद रहे कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के सीनों को लेकर बच्चन परिवार नाखुश था।

जया बच्चन ने तो खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी। अमिताभ बच्चन ने भी अपनी नाखुशी के संकेत दिए थे। यहां तक कि रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या के अतरंग सीन और बाद में फोटो शूट को लेकर अभिषेक बच्चन भी नाराज हुए। इसी को लेकर कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय और करण जौहर के बीच तनाव बढ़ा। हाल ही में करण जौहर ने अजय देवगन और काजोल के साथ रिश्ते खत्म होने की बात कही थी और कंगना के साथ उनका जोरदार झगड़ा भी बॉलीवुड की सुर्खियों में रहा।