बाइक सवार के एक्सीटेंड के बाद, अपने आप ही चलने लगी बाइक

नई दिल्ली। एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं जिसमें बाइक सवार के एक्सीटेंड के बाद बाइक बिना सवार के ही चलने लगी गाड़ी चलाने के लिए किसी न किसी की जरुरत होती हैं लेकिन क्या हो जब बाइक अपने आप ही चलने लगे ऐसे में थोड़ा दिमाग तो घूमेगा कि माजरा क्या हैं ये कैसे हो सकता हैं या फिर ये लगेग कि कोई भूत ये काम कर रहा हैं ऐसा ही कुछ हुआ हैं एक जगह जहां लोगों ने जब ये देखा तो हैरान रह गए आगें पढ़िए क्या हैं पूरी घटना।


आपको बता दें कि ये घटना फ्रांस की है जिसका वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है इस वीडियो को अअब तक 13 लाख लोग देख चुके हैं लेकिन अब तक इसका रहस्य कोई सुलझा नहीं पाया हैं कि बिना किसी इंसान के एक बाइक खुद कैसे चल सकती है वहां के अखबार ने दावा किया है कि इस बात का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि जब बाइक के मालिक से बात हुई तो ये पता चला कि घटना वाले दिन वह हाईवने पर कहीं जा रहा था तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी वह बाइक से गिर गया लेकिन उसकी बाइक कई मीटर तक ऐसे ही हाइवे पर चलती रही उसने कहा कि वह खुद भी हैरान है कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन कुछ दूर जाने के बाद बाइक भी गिर गई देखिए ये अनोखा वीडियो इसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।