लंबे समय के बाद बागी-2 में वापसी करने जा रहे राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ के साथ शुरू होने जा रही फिल्म बागी की सिक्वल से राज बब्बर और स्व. स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर एक लंबे गैप के बाद परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म में वे बतौर विलेन काम करने जा रहे हैं। मिली खबर के अनुसार, प्रतीक अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

bollywood, Raj Babbar, son, baaghi-2, film, Tiger Shroff
Prateik Babbar back baaghi-2

बता दें कि इन दिनों प्रतीक इस रोल के लिए ट्रेनिंग में बिजी बताए जाते हैं। साजिद नडियाडवाला द्वारा बनाई जा रही बागी 2 का निर्देशन कोरियोग्राफर अहमद खान करने जा रहे हैं, जबकि पहली बागी का निर्देशन शब्बीर खान ने किया था। शब्बीर खान के साथ टाइगर की नई फिल्म मुन्ना माइकल अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।

वहीं बागी 2 को अगले साल अप्रैल में रिलीज किए जाने की योजना बनाई गई है। प्रतीक के कैरिअर की शुरुआत आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म जाने तू या जाने ना से हुई थी, जिसमें आमिर ने अपने भांजे इमरान को लांच किया था और प्रतीक ने इस फिल्म में जिलेनिया डिसूजा (रितेश देशमुख की पत्नी) के भाई का रोल किया था।

साथ ही इस फिल्म के बाद प्रतीक ने आमिर खान की पत्नी किरण राव द्वारा बनाई गई फिल्म धोबीघाट के अलावा दम मारो दम, आकर्षण, माई फ्रेंड पिंटो, एक दीवाना था और इस्क फिल्मों में काम किया, लेकिन इनमें से एक भी फिल्म बाक्स आफिस पर सफल नहीं रही और प्रतीक बालीवुड की खामोशी में घिरते चले गए।