सोहा के बाद अब ऐषा भी सुनाएंगी खुशखबरी!

मुंबई। बॉलीवुड में करीना के मॉम बनने के बाद अब ऐसा लगता है सभी मॉम बनने का ट्रेंड सा चल गया है। एक ओर करीना की ननद और एक्ट्रस सोला अली खान प्रेग्नेंट है तो वहीं दूसरी ओर ऐसी खबरें आ रही है कि हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ऐषा देओल भी मां बनने वाली है।

हालांकि अभी तक की इस खबर की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इस खबर का मुंबई के एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है। अखबार की मानें तो हेमा मालिनी पर किताब लिख रहे कमाल मुखर्जी परिवार के काफी क्लोज है और उन्होंने ने ही इस बात की जानकारी दी है। उनका कहना है कि परिवार में ये खबर सुनने के बाद काफी खुशी का माहौल है।

बरहाल, अगर इस बात में दम है तो हेमा और धर्मेन्द्र जल्द ही दूसरी बार नाना-नानी बन सकते है। ऐषा ने हीरा कारोबारी भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी की थी और उनकी शादी को अब 5 साल हो चुके है ऐसे में उनके लिए ये बात किसी जश्न के माहौल से कम नहीं है। हालांकि ऐषा को बच्चों से कितना लगाव है इसकी झलक उनकी छोटी बहन आइना की प्रेग्नेंसी के दौरान देख चुके है। अभी ऐषा अपनी मम्मी के साथ उनके जुहू वाले बंगले में ही रह रही है और बीच-बीच में अपने ससुराल जाती रहती है जो कि बांद्रा इलाके में है।