जब ब्लाक परिसर में छलके जाम जानिए क्या हुआ

शामली।  शामली के ब्लाक परिसर मे ही एडीओ पंचायत व उनके साथियों ने जमकर शराब के जाम छलकाए। ब्लाक परिसर में ना सिर्फ शराब पीकर सीमाओं को लांघा बल्कि एडीओ पंचायत ने अपनी फरियाद लेकर आए किसान को अपने साथियों के साथ जमकर पीटा। 

%e0%a4%b6%e0%a4%be%e0%a4%ae%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%b6%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%ac-1

बताया जा रहा है कि मामला जनपद शामली के कांधला ब्लॉक का है जहाँ पर क्षेत्र के गांव घसौली निवासी किसान नीटू अपने गाँव में बन रहे लोहिया आवास के संबंध में सेक्रेट्री से मिलने के लिए ब्लॉक में गया था। लेकिन उसने देखा की वह तो एडीओ पंचायत सुरेंद्र सिंह अपने कुछ साथियो के साथ बैठे शराब पी रहे थे लेकिन जब उसने अपनी बात कहनी चाहि तो उसे वह शराब पी रहे एडीओ पंचायत सुरेंद्र सिंह व उसके साथियो ने उसे ये कहकर पीटने लगे की इसको पिट ये बहुत नेता बन रहा है।

%e0%a4%b6%e0%a4%be%e0%a4%ae%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%b6%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%ac-2

पीड़ित किसान ने किसी तरह से वहाँ से भागकर अपनी जान बचाई। एडीओ पंचायत के सभी साथियों रसूखदार होने के साथ-साथ बड़े नेताओ के सम्पर्क में है। जिसके कारण एडीओ के  हौसले बुलन्द है। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर आने के बाद भी एडीओ व उसके साथी किसान के साथ मे गाली गलौच करने लगे व उसे पुलिस के सामने ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के सामने अपने साथ हुए इस व्यवहार के बाद किसान घबरा गया। उसने पूरे मामले की सूचना अपने परिजनों को दी।

परिजनो ने कांधला पहुंचकर घायल की चिकित्सा कराई। पीड़ित किसान ने थाने पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम पर पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पीड़ित किसान का आरोप है कि एडीओ के संबंध राजनेताओं से है। राजनीतिक दबाव के चलते उसकी थाने मे कोई सुनवाई नहीं की गई।

rp_pankaj-malik_shamli पकंज मलिक, संवाददाता