ए आर रहमान के लिए गाना गाएंगी अदिति राव हैदरी

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड के तमाम सितारे अपनी फिल्मों में गायकी का शौक पूरा करते नजर आते हैं। खास तौर पर हीरोइनों की बात करें, तो आलिया भट्ट से लेकर श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा तक सब अपनी-अपनी फिल्मों में ये शौक पूरा कर चुकी हैं। अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ये नाम अदिति राव हैदरी का है, जिनको लेकर खबर है कि एआर रहमान के संगीत में वे एक तमिल गाने के लिए अपनी आवाज देंगी।

कहा जाता है कि अदिति की गायकी से रहमान उस वक्त प्रभावित हुए, जब मणिरत्नम की हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म के प्रमोशन के दौरान अदिति ने कुछ लाइनें गाईं। इसके बाद रहमान की ओर से ही अदिति को एक तमिल गाने के लिए पेशकश की गई। कहा जा रहा है कि अमेरिका में होने वाले रहमान के कांसर्ट में इस गाने को लेकर अदिति स्टेज पर उतरेंगी और रहमान के साथ ही लाइव परफारमेंस देंगी।

बता दें कि अदिति कई बार गायकी को अपना शौक बता चुकी हैं, जिसको लेकर वे कभी सीरियस नहीं हुईं। अब रहमान के लिए गाने के बाद अदिति के हौसले इतने बुलंद हैं कि अपने गानों का वे एलबम भी बनाना चाहती हैं। अदिति को इस साल सितम्बर में रिलीज होने वाली ओमांग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ में देखा जाएगा, जिसमें वे संजय दत्त की बेटी का रोल निभा रही हैं।