अजय देवगन की वजह से हूं आजतक सिंगल: तब्बू

मुंबई। एक्शन फिल्म डायरेक्ट रोहित शेट्टी दीवाली पर अपनी आने वाली फिल्म गोलमाल का सीक्वेल पार्ट गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में आपको 25 साल बाद ऐसी जोड़ी देखने को मिलेगी जो दर्शकों के बीच काफी मशहूर रह चुकी है। इस जोड़ी को दर्शक दोबारा देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। दरअसल ये जोड़ी अजय देवगन और तब्बू की है। 25 साल बाद ये जोड़ी रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएगी। लेकिन फिल्म के रिलिज होने से पहले तब्बू ने अपने और अजय देवगन के रिश्ते को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

बता दें कि तब्बू 80-90 के दशक की कामयाब अभिनेत्री ने साल 1980 में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। तब्बू के फिल्मी करियर ने उस वक्त यू टर्न लिया जब उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म अग्निपथ बनाई। इस फिल्म में दर्शकों ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। तब्बू एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम आजतक किसी अभिनेता के साथ नहीं जोड़ा गया है। लेकि अपने सिंगल रहने को लेकर तब्बू ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो आजतक अगर सिंगल हैं तो सिर्फ अजय देवगन की वजह से। तब्बू ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

तब्बू ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं और अजय एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं। वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और हम दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। तब्बू का कहना है कि अजय मेरी लाइफ में तब से हैं जब से मैंने अपने करियर की शुरूआत की थी। और अजय ने ही हमारे रिश्ते की नीव रखी थी। उस वक्त अजय और समीर मेरी बहुत निगरानी करते थे वो दोनों हर जगह मुझे फोलो करते थे। मैं कब क्या करती हूं वो दोनों नोटिस करते रहते थे। इतना ही नहीं जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता तो वो दोनों उसे मारने की धमकी तक दे देते थे। दोनों बहुत ही बदमाश थे और अगर आज में सिंगल हूं तो सिर्फ अजय की वजह से।

आपको बताते चले कि फिल्म में तब्बू और अजय कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों ने फिल्म हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। तब्बू और अजय के अलावा गोलमाल अगेन में अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू और तुषार कपूर भी मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलिज डेट का अभी कोई खुलासा नहीं किया है।