MOM से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी श्रीदेवी

मुंबई। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए श्रीदेवी जल्द ही वापसी करने वाली। श्रीदेवी 7 जुलाई को फिल्म ‘मॉम’ के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करनी वाली है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म थ्रिलर ड्रामा होगी। इस फिल्म को पहले 14 जुलाई को रिलीज होना था, लेकिन अब 7 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

5 साल बाद वापसी

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के बाद बड़े पर्दे से गायब हो चुकी श्रीदेवी इस फिल्म के जरिए 5 साल बाद वापसी करने जा रही है। इस फिल्म को रवि उदयवार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। निर्माताओं द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के अलावा इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक्टिंग को होगा डोज

श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी को देखने के लिए हर कोई बेताब है। ये फिल्म की कहानी का तो अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है लेकिन श्रीदेवी और सिद्दीकी की एक्टिंग का डोज जरूर दर्शकों को लुभाने वाला होगा। फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसको देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि इस फिल्म में श्रीदेवी एक मां के रोल में नजर आने वाली है और पूरी कहानी का दारोमदार उन्हीं पर होगा।