ऋृचा चड्ढा ने कहा हर मर्द विराट को कोहली से सीखने की जरुरत

नई दिल्ली। जहां एक तरफ विराट के खराब प्रदर्शन से सब उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को दोष दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री ऋृचा चड़्ढा विराट कोहली के बारें में कह रही हर मर्द को इनसे सीखने की जरुरत हैं।

अभिनेत्री ऋृचा चड्ढा अपने समानांनतर सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं लीक से हटकर रोल करने के लिए ऋृचा ने काफी सुर्खिया बटोरी हैं। अपने अभिनय कैरेक्यर और कहानी की पंसद के लिए ऋृचा चड्ढा काफी मुखर हैं जिन्दादिल और साहसी रही हैं।

ऋृचा ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया हैं जिसमें उनकी ये क्वालिटी झलरकती हैं ऋृचा ने जेंडर सेंसिटिविटी पर फेसबुक में ऋृचा ने महिलाओं के प्रति विराट कोहली के नजरिए के लिए उनकी तारीफ की हैं। उन्होंने विराट कोहली की तुलना दूसरे मर्दो से की हैं और लिखा हैं हैं कि जब सज्जनता और शिष्टाचार की बात होती हैं तो दूसरे मर्दो के कोहली से सीखने की जरुरत हैं।

ऋृचा ने लिखा कि विराट कोहली को देखिए भारत के कैप्टन हैं क्रिकेट को जेंटलमैन का गेम कहा जाता हैं और विराट कोहली सही अर्थो में इसे साबित कर रहे हैं मसान फेम ऋृचा के मुताबिक जब पुरी दुनिया विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रेंड को दोष दे रही थी तो इन शख्स ने बिना किसी बात की परवाह किए उसके पक्ष में खड़ा हो गया ये एक सच्चे जेंटलमैन की निशानी हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनके खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा को दोष दिया जा रहा था कि वो अनुष्का की वजह से क्रिकेट पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं तब विराट कोहली ने बड़े तीखे तरीके से अनुष्का शर्मा को डिफेंड किया था और ऐसी बातों को बकवास करार दिया।

ऋृचा विराट कोहली के इस गुण से काफी प्रभावित हुई हैं और अपवे फेसबुक में लिखा हैं कि दूसरे मर्दो को इससे सीखने की जरुरत हैं ऋृचा ने छेड़छाड़ की घटनाओं पर भी अपनी गुस्सा जाहिर किया और लिखा हैं कि पता नहीं हमारे देश में लोग ऐसी घटना के प्रति प्रतिक्रिया क्यों नहीं देते हैं।