ताज की खूबसूरती देखने पहुंची बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री महिमा चौधरी

आगरा। रविवार की सुबह अभिनेत्री महिमा चौधरी आगरा शहर में नजर आयीं। महिमा अपने परिवार के साथ देर रात आगरा पहुंची। जिन्होंने सुबह अपनी बेटी संग ताज का दीदार किया। ताजमहल को देखते ही महिमा बोली वाह ताज, ताजमहल की खूबसूरती निहारने के बाद महिमा चौधरी ने बेटी संग ताज के सामने बैठकर फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान अन्य पर्यटकों के बीच अभिनेत्री महिमा चौधरी आकृर्षण का केन्द्र बनी रही। बता दें कि अभिनेत्री महिमा चौधरी आगरा में आयोजित एक फैशन शो में जज के रूप में शिरकत करने पहुंची हैं।

महिमा को पहले कभी नहीं आया इतना मजा

बता दें कि महिमा ने ताजमहल देख कर कहा कि इतना मजा जिंदगी में पहले कभी नहीं आया। ये बहुत इंटरेस्टिंग रहा। वो आगरा में आयोजित मिस आगरा फैशन शो में बतौर सेलिब्रिटी जज बनने के लिए आगरा आई हैं और इसके साथ ही उन्हें होटल रेडिसन ब्लू में एक हाईप्रोफाइल शादी में शिरकत भी करनी है। ओवर वेट होने के कारण पहले उन्हें कोई पहचान नहीं पाया था। जब लौटते वक्त लोग पहचाने और सेल्फी के लिए पास आए, तो सुरक्षा कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया और लोगों को उनके पास नहीं आने दिया।

वहीं उन्होंने अपने अलावा किसी और को महिमा के साथ तस्वीर खिंचवाने का मौका नहीं दिया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों की आम पर्यटकों और मीडिया से झड़प भी की। 28 जून को महिमा चौधरी के मामा की कार मेरठ-हापुड़ मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उनकी कार में सामने से आ रही बस ने सीधी टक्कर मार दी थी। हादसे में उनके ममेरे भाई और भाभी की मौत हो गई थी, जबकि मामा गंभीर रूप से घायल थे। अब भी उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।