इंस्टग्राम से पर हुई कैटरीना कैफ की एंट्री

मुंबई। कैटरीना कैफ भी अब सोशल मीडिया से करीब आती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले कैटरीना ने फेसबुक पर अपना पेज शुरु किया था और अब खबर मिली है कि इंस्टग्राम पर भी कैटरीना जुड़ गई हैं। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही मौकों पर कैटरीना को लेकर उनके जु़ड़ने की घोषणा सलमान खान की ओर से की गई।

जब कैटरीना ने फेसबुक पेज शुरु किया था, तो भी सलमान खान ने सबसे पहले उनका स्वागत किया था और अब इंस्टग्राम पर भी सलमान ने सबसे पहले कैटरीना की मौजूदगी का स्वागत किया। कैटरीना अभी निजी तौर पर टिवटर से दूर हैं। माना जा रहा है कि जल्दी ही वे टिवटर पर ही आ जाएंगी।

Pls instantly welcome on insta The Tigeress Zinda hai @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

संकेत मिले हैं कि सलमान खान के साथ अपनी फिल्म टाइगर अभी जिंदा है के प्रमोशन के साथ कैटरीना टिवटर पर जुड़ जाएंगी। सलमान के साथ इस फिल्म के अलावा कैटरीना की रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस भी आने वाली है और इसके जून में रिलीज होने की संभावना है, लेकिन कहा जा रहा है कि कैटरीना जग्गा जासूस को लेकर बहुत खुश नहीं हैं और अब तक ये भी क्लीयर नहीं है कि क्या वे रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म के प्रमोशन से जुड़ेंगी या नहीं।

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही राजकुमार हीरानी की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं, फिर भी उन्होने संकेत दिए हैं कि वे जल्दी ही जग्गा जासूस के प्रमोशन की शुरुआत करेंगे। कैटरीना के साथ प्रमोशन करने के सवाल को रणबीर कपूर बार बार टाल रह हैं। दिलचस्प बात ये भी है कि दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर की संजय दत्त वाली फिल्म का मुकाबला सलमान-कैटरीना की जोड़ी वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के साथ होने जा रहा है।