इस अभिनेत्री को लगा जस्टिन बीबर का शो टाइम वेस्ट

कनाडा के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर  को सुनने के लिए मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हजारों की संख्या में  लोग पहुंचे थे। जैसे ही जस्टिन  स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए पहुंचे उनके फैंस ने उनका स्वागत किया। जस्टिन के शो में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ टीवी एक्टर्स भी शामिल थे। कई बॉलीवुड स्टार ने इस कॉन्सर्ट के दौरान तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन एक्ट्रेस सोनली बेंद्रे ने जस्टिन के इस कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया। सोनाली बेंद्रे भी अपने बच्चों को लेकर जस्टिन के कॉन्सर्ट में पहुंची थी लेकिन इस कॉन्सर्ट से वह निराश होकर लौटीं। उन्होंने टिृवटर पर ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की।

वहीं सोनाली से मिले नेगटिव रिस्पॉस के बाद शॉ के आॅर्गनाइजर एंड्रे टीमिन्स ने सोनाली को उनकी प्रति​क्रिया के लिए शुक्रिया किया। सोनाली के अलावा ​एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी कॉन्सर्ट में पहुंचने के पांच मिनट बाद ही वहां से चले गए थे। बिपाशा ने कहा उन्हें पता नहीं था कि यहां इतनी भीड़ होगी। बिपाशा ने कहा यहां बहुत भीड़ है और हम बॉडीगार्ड को भी साथ नहीं लाए हैं इसलिए हम यहां से जा रहे हैं।

जस्टिन ने अपनी हालिया अलबम ‘purpose’ के मोस्ट पोपुलर सॉन्ग ‘mark my words’ के साथ भारत में अपने पहला कंसर्ट किया, जिसे देखने बड़ी संख्या में लोगों की हुजूम देखने को मिला। इसके अलावा उन्होंने बेबी-बेबी और सॉरी जैसे गानों भी गाए। सभी ने बीबर के इंग्लिश सॉन्ग की धुनों पर इस कंसर्ट का लुत्फ उठाया।

व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक शार्ट्स पहने कनाडा के इस 23 साल के सिंगर के काफी कम उम्र में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। भारत में भी युवाओं पर बीबर का फीवर ऐसा देखने को मिला कि करीब 50 फैंस इस कंसर्ट में बेहोश हो गए। बीबर ने बेहद ही धमाकेदार परफोर्मेंस से भारत के यंगस्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। डीजे स्टार्क, डीजे जेडन और नॉर्वे के डीजे एलेन वॉकर ने उनके कंसर्ट की शुरुआत की थी।