परमाणु द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग के लिए डायना पेंटी पहुंची जोधपुर

जोधपुर। फिल्म ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण’ की शूटिंग के लिए मुंबई से अभिनेत्री डायना पेंटी भी जोधपुर आ गई है। इससे पहले सोमवार को अभिनेता जॉन अब्राहम जोधपुर आए थे। जोधपुर एयरपोर्ट पर डायना पेंटी को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वे कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग के बाद मुंबई गई थी।

सोमवार को अभिनेता जॉन अब्राहम जोधपुर आने के बाद जैसलमेर चले गए थे। मंगलवार को डायना पेंटी शूटिंग के लिए मुंबई से जोधपुर पहुंची। यहां से वह जैसलमेर के लिए रवाना हो गई। फिल्म ‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण’ 1998 में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग पोकरण व जैसलमेर में अभिषेक शर्मा के निर्देशन में चल रही है।
इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम, बोमन ईरानी व अभिनेत्री डायना पेंटी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए पोकरण के जैसलमेल रोड आरटीडीसी मिडवे पोकरण किले के साथ साथ मुख्य बाजार खादी भंडार गुनगुन टेलर मेन पोल से चौराहा गांधी चौक आड़ा बाजार और गौमट रेलवे स्टेशन को चयनित किए जाने की चर्चा हैं।

बता दें कि फिल्म परमाणु ऑफ पोकरण 1998 में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित है फिल्म की शूटिंग पोकरण में अभिषेक शर्मा के निर्देशन में चल रही है फिल्म 8 दिसबंर को रिलीज होगी यह फिल्म देस के सभी सैनिकों तीनों सेनाओं और देश के लिए काम करने वाले सभी वैज्ञानिकों को समर्पित हैं। सूत्रों ने बताया कि यह फिल्म आगामी आठ दिसम्बर को फ्लोर पर आएगी।