अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लोगों से की ये खास अपील

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने राष्ट्रीय राजधानी में आये दिन होने वाले हादसों के मद्देनजर दिल्ली वालों से सड़कों पर नशे में ड्राइविंग और स्टंट से बचने की अपील की है। 32 वर्षीय अभिनेता फिलहाल नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली आये हुए हैं। वह इंडिया गेट पर यातायात पुलिस द्वारा आयोजित सड़क सुरक्षा से जुडे अभियान में शामिल हुए और लोगों को जागरुक किया।

बता दें कि सिद्धार्थ ने कहा कि मैं यहां शूटिंग कर रहा था| इसलिए जब मैंने सुना कि दिल्ली यातायात पुलिस ने यह अभियान शुरू किया है, तो मुझे इस पहल का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा कि हममें से कोई भी सड़क दुर्घटना का शिकार हो सकता है| इसलिए नशे में और स्टंट ड्राइविंग से बचा जाना चाहिए।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि कृपया यातायात नियमों का पालन करें। चलो दिल्ली के सड़कों को सुरक्षित बनायें ताकि लोग आसानी से ड्राइव कर सकें और दुर्घटनाओं से बच सकें। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन दिनों वह शहर की सड़कों पर मस्ती करते थे लेकिन यातायात नियमों का उल्लंघन नहीं करते थे।

साथ ही उन्होंने कहा यह सुरक्षा का मुद्दा केवल आपके बारे में ही नहीं है| यह सड़क पर अपने दोस्तों, परिवार और अन्य लोगों के बारे में भी है। अभिनेता ने कहा दिल्ली में चारों ओर घूमो, मज़े करो, लेकिन नियंत्रण में रहें और जिम्मेदार रहें। जब भी आप चाहें तो एक टैक्सी को कॉल कर सकते हैं। इसलिए, कृपया इस तरह के ऐप का उपयोग करें। कृपया नशा करने पर ड्राइव न करें।