जल्द ही पर्दे पर दिखाई देगी अकबर-एंथनी की जोड़ी

मुंबई। कई फिल्मों में साथ काम कर चुके अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर यानि की अकबर और एंथनी आने वाले वक्त में एक साथ फिर पर्दे पर नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर अपने बयानों और कथनों से हमेशा चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात का इशारा करते हुए लिखा है कि वो कोई नई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, जो उनको ऑफर हुई है। आगे ऋषि ने लिखा कि वो इस फिल्म के लिए इसलिए भी रोमांचित है क्योंकि इसमें एक बार फिर वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे। उनका कहना है कि वे एक बार स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस बारे में अंतिम फैसला करेंगे।


बात दें ऋषि कपूर की पिछली फिल्म कपूर एंड संस थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी और इसके लिए उनको कई पुरस्कार भी मिले। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक ये फिल्म निर्देशक उमेश शुक्ला बना रहे हैं, जो पहले अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का निर्देशन कर चुके हैं।

इस फिल्म का टाइटल ‘103 नॉट आउट’ बताया जाता है, जो एक गुजराती प्ले पर आधारित है। अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी ने मनमोहन देसाई की फिल्मों नसीब, कूली, अमर अकबर एंथनी के अलावा शशि कपूर की अजूबा और यश चोपड़ा की कभी कभी में साथ काम किया है।