मासूम के साथ दुष्कर्म कर फरार हुए आरोपी

सूबे की सरकार और पुलिस भले ही उत्तर प्रदेश में अपराधों पर लगाम लगाने की बात करती हो लेकिन हकीकत कुछ और ही है। अपराधियों के हौसले आए दिन बुलंद होते जा रहे हैं। अपराध की वारदात दिन प्रतिदिन घटना का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के हरदोई जनपद का है। जहां रौंगटे खड़े कर देने वाला वाक्या सामने आया है।

accused, absconding, wrongdoing, police, crime, up
crime

यहां एक 7 वर्षीय कक्षा 2 की छात्रा के साथ गांव के ही दो लड़कों ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। ऐसे में बच्ची के चीखने के बाद आरोपी उसे छोड़ कर भाग गए। पीड़िता की मां ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मामला कोतवाली देहात इलाके के कौढ़ा गांव का है। जहां की रहने वाली 07 वर्षीय बच्ची गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 2 की छात्रा है।

दरअसल बच्ची की मां ने उसे दुकान से सामान लेने भेजा था। काफी देर बाद जब वह न लौटी तो उसकी मां उसे खोजने निकली। थोड़ी दूर बढ़ने पर गांव की चौपाल के पास बच्ची के चीखने की आवाज आई तो उसकी मां वहां दौड़ती हुई पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। घर पहुंच कर बच्ची ने आपबीती अपनी मां को सुनाई, तो बच्ची और उसकी मां ने गांव के लौझड़ी और प्रियांशु पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने थाने में शिकायत की थी, लेकिन जब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने जांच कराकर कार्रवाई बात कही है।