बलिया में अपहरण गिरोह सक्रिय

महानगरों की तर्ज पर बलिया मे भी अब छोटे बच्चों को उठाने वाला गिरोह पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। वह गिरोह आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहा है। ताजा मामला बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया कस्बे से है। जहां घर के सामने एक मासूम टहलने निकला था। 12 वर्षीय दानिश उर्फ पप्पू को वैन सवार बदमाशों ने उसे उसके पिता से मिलाने के बहाने गाड़ी मे जबरन बैठाकर मुंह ,पैर बांध कर भागने लगे। जिसके बाद से ही पप्पू के घर पर परिजनों का रो- रोकर बुराहाल हो गया है।

abduction gang, gang active, ballia, police, crime
abduction gang

हालांकि जब तक बच्चा कुछ समझ नहीं पाता तब तक बदमाश उसको बेहोश कर दिया था। आरोपी बच्चे को लेकर बलिया पहुंच गए। और गाड़ी को एक जगह पर रोककर चाय-पानी करने लगे। इधर काफी देर बाद जब बच्चे को होश आया तो अपने आप को अकेले गाड़ी मे पाकर डरा-सहमा बच्चा खामोश हो गया। बदमाशों को गाड़ी से बाहर देखकर जैसे-तैसे गाड़ी से बाहर निकलकर बच्चा गली मे छिप गया। इधर जब बदमाश वापस गाड़ी के पास पहुंचे तो बच्चे को न पाकर इधर-उधर बहुत खोज-बिन किया लेकिन जब बच्चा नहीं मिला तो वापस बदमाश गाड़ी मे बैठकर चले गए। जिसके बाद बच्चे को पता लगा कि वह बलिया में आ रखा था।

जैसे तैसे वह रेलवे स्टेशन के पास अपने रिश्तेदारों के पास पहुंच गया। आप बीती बताने के बाद जब वह घर लौटा तो परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस इस पूरी वारदात को समझा। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।