पंजाब में सभी सीटों के लिए अलग घोषणा पत्रः आप

जालंधर। कांग्रेस पार्टी ने आज पंजाब विधानसभा को लेकर अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है, इस बीच पंजाब में एकतरफा जीत का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी का कहना है कि पार्टी सभी विधानसभा सीटों के लिए अलग अलग घोषणा पत्र जारी करेगी। आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आप का दावा है कि इस चुनाव में आप 100 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

आप प्रवक्ता तथा प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने यहां संवादाताओं से बातचीत में कहा, पंजाब के चहुंमुखी विकास के लिए दिल्ली की तर्ज पर यहां भी सभी सीटों के लिए पार्टी अलग से घोषणापत्र जारी करेगी ताकि राज्य का क्षेत्रवार विकास किया जा सके। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए चुनावी घोषणापत्र बनाया जाएगा।

जालंधर शहर के चार में से तीन विधानसभा क्षेत्रों में व्यापारियों के साथ बैठक करने यहां आये सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, हम चुनाव प्रचार के दौर में पहुंच गए हैं जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार भी घोषित नहीं किये। इससे पता चलता है कि पार्टी में अंदरूनी लड़ाई किस स्तर पर पहुंच चुकी है।