पूरे दमखम के साथ निकाय चुनाव में उतरेगी ‘आप’: उमा सिसोदिया

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में पूरी दमखम के साथ उतरने की तैयारी कर ली है। जिसकी विधिवत सैद्धांतिक घोषणा केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा पहले ही की जा चुकी है। आदमी पार्टी द्वारा विभिन्न वार्डों में जनसभा, जनसम्पर्क और पद यात्राओं का दौर भी तेज कर दिया है। वार्ड अध्यक्षों और वार्ड सचिवों के साथ बूथ स्तर पर प्रभारियों की नियुक्तियां की जा रही है।

aap
aap

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा और विचार-विमर्श कर कई महत्वपूर्ण राजनैतिक और नीतिगत निर्णय लिए हैं। बैठक को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष विशाल चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न वार्डों में किए गए घर-घर दस्तक जनसम्पर्क अभियान के दौरान यह बात देखने में आ रही है कि क्षेत्र की जनता विकास कार्यों के प्रति भाजपा और कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से आक्रोशित है और एक नए सशक्त और ईमानदार विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का रुझान बड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विगत दिनों आम आदमी पार्टी द्वारा कई वार्डों की जन समस्याओं को लेकर आंदोलन कर नगर निगम प्रशासन पर दबाव बनाकर जन समस्याओं का निराकरण करवाया गया है, जिसके कारण आम जनता का आम आदमी पार्टी के पक्ष में सकारात्मक रुझान बढ़ा है।

वहीं जिलाध्यक्षा उमा सिसौदिया ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि अभी से एकजुट होकर कमर कसकर स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारियाें में जुट जाएं और निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी की स्वच्छ और ईमानदार राजनीति की झाड़ू चलाकर स्थानीय निकायों में भाजपा-कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार का अंत करें। बैठक में ‘आप’ नेताओं ने गत दिनों भाजपा मुख्यालय में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के जनता दरबार में नोटबंदी और जीएसटी से परेशान होकर हलद्वानी के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी प्रकाश पांडे द्वारा जहर खाकर अपना जीवन समाप्त करने के दुखद प्रयास करने की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार की व्यापारी विरोधी आर्थिक नीतियों पर तीखा प्रहार किया। ‘आप’ नेताओं ने घटना पर सूबे के मुखिया त्रिवेन्द्र सिंह रावत को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ अपने मन की कर रहे हैं, जनभावनाओं से उन्हें कोई सरोकार नहीं है।

साथ ही बैठक के पश्चात आम आदमी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मैक्स हॉस्पिटल जाकर प्रकाश पांडे के परिजनों से भेंटकर उनकी चिकित्सा संबंधी जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इस अवसर जिलाध्यक्षा उमा सिसौदिया, महानगर अध्यक्ष विशाल चौथरी, प्रदेश उपाध्यक्ष नसीम राव, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्यामलाल नाथ, प्रदेश मीडिया प्रभारी कुलदीप सहदेव, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष सोमेश बुड़ाकोटी, जिला सचिव अभिषेक बहुगुणा, सरिता गिरी, उपमा अग्रवाल, अशोक सेमवाल, विनोद बजाज, विनय राणा, विजय तोमर, जीतेन्द्र पन्त, विरेन्द्र पोखरियाल, मयंक नैथानी, दिनेश पेटवाल, रामवचन राजबर, नवीन पिरशाली, प्रियान्शु जैन, धीरेन्द्र कुमार, कमल राणा, एमएस राजपूत, सलमान, गजेन्द्र ठाकुर सहित पदाधिकारीगण और कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।