EVM चैलेंज के जवाब में आम आदमी पार्टी का हैकेथॅान

नई दिल्ली। 3 जून को चुनाव आयोग के ईवीएम चैलेंज के खिलाफ आप पार्टी अपना हैकेथॅान कराने जा रही हैं। आप का कहना हैं कि चुनाव आयोग के ही शर्तों के अनुसार वो अपनी मशीन को टेंपर करने के लिए देश के सामने रखेगी जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियों विशेषज्ञों और चुनाव आयोग को भी न्योता दिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी की तरफ से गुरुवार को प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज मीडिया से रुबरु हुए उन्होनें बताया कि आप पार्टी भी चुनाव आयोग के साथ ईवीएम चैलेंज पेश करने की तैयारी में हैं। शर्तें वही होंगी जो चुनाव आयोग की हैं।

 

सौरभ भरद्वाज ने ये भी कहा कि हम सबको बुलाएंगे, चुनाव आयोग को भी आमंत्रित करेंगे और देश भर के तकनीक के जानकारों को भी बुलाएंगे हम इनकी हक़ीकत सबके सामने रखना चाहते हैं।
आम आदमी पार्टी इस चैलेंज के लिए चुनाव आयोग की ही तरह चार घंटों का वक्त देगी और साथ ही बटन दबाकर या फिर किसी दूसरी डिवाइस से हैक करने दिया जाएगा।

 

वही दूसरी तरफ बीजेपी ने आप की इस पूरी कवायद को ड्रामा करार दिया हैं, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता का कहना है आदमी पार्टी रोज़ कुछ नई नौटंकी करती है इनको संवैधानिक संस्था पर विश्वास नहीं है।