आप विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली।अंबेडकर नगर से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अजय दत्त को असामाजिक तत्वों से जान का खतरा है। दत्त ने कहा कि गत माह एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। गुरुवार को आप विधायक ने सदन को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पिछले दो महीनों में अंबेडकर नगर विधानसभा में 7 मर्डर हो चुके हैं। यदि पिछले कुछ महीनों की बात की जाए तो यह संख्या एक दर्जन से ज्यादा है।

इलाके में आए दिन गोलीबारी, लूटमार, हत्या और छीना-झपटी की घटनाएं होती रहती हैं जिसके चलते यहां की जनता बेहद डरी हुई है। उन्होंने कहा कि एक कार्यक्रम के दौरान किसी बात पर मामूली कहा सुनी होने पर कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी जान से ज्यादा लोगों की जान की फिक्र है।

आप विधायक ने मांग की है कि क्षेत्र में कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की जाए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी नियमित तौर पर क्षेत्र पर नजर रखें, ताकि आए दिन होने वाली घटनाओं को रोका जा सके। मामले की गंभीरता को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को फोन कर बात की और उन्हें अंबेडकर नगर में कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के निर्देश दिये।