संधू ने वीडियो के जरिए किया ‘आप’ का खुलासा, लगाए गंभीर आरोप

पंजाब। लोकसभा हलका अमृतसर से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले उपकगार सिंह संधू ने एक वीडियो यू-ट्यूब पर सांझा की है। इस वीडियो में सिंधू आम आदमी पार्टी की लीडरशिप के कई कारनामों को सामने लाए हैं। उनका कहना है कि बादल सरकार के दौरान मैं शिअद (ब) का जिला प्रधान और पैडा का चेयरमैन था। बावजूद इसके मैं एक मंत्री के बराबर सुविधाएं प्राप्त कर रहा था। उन्होंने कहा कि उस वक्त मेने पंजाब में बदलाव लाने के लिए आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ज्वाइन करने के लिए कई बार मेरे साथ आनाकानी की गई। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्होंने पंजाब प्रधान सुच्चा सिंह छोटेपुर को 2 लाख रुपए का फंड दिया था।

दबाव में आकर की प्रैस कॉन्फ्रैंस
सिंधू ने खुलासा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने छोटेपुर को पंजाब प्रधान के पद से हटाते वक्त दिल्ली की लीडरशिप ने उनसे दबाव में आकर प्रैस कॉन्फ्रैंस कराई थी और छोटेपुर को 2 लाख रुपए देने की बात मीडिया में पहुंचाई थी।

उन्होंने कहा कि, तब मैं बहुत हैरान हुआ कि इंकलाब के सुर लगाने वाली आम आदमी पार्टी असल में है क्या। उनका कहना है कि, भगवंत मान को पंजाब प्रधान बनाने तक मैं पार्टी मजबूत करने के लिए पार्टी उन वालंटियरों के साथ संबंध कायम करता रहा जिन्होंने आम आदमी पार्टी का साथ दिया है।