केजरीवाल ने खोया ‘विश्वास’, क्या है पूरा मामला देखिए वीडियो

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का वादा करके दिल्ली की सत्ता पर काबिज हुई केजरीवाल सरकार एक के बाद एक सवाल के घेरे में खड़ी हो रही है। शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे केजरीवाल की नियत पर सवाल उठा चुके हैं और अब उनके करीबी दोस्तों में शुमार कुमार विश्वास ने इसी मुद्दे को लेकर उन्हें कटघरे में खड़ा किया है।

विश्वास ने एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में दिल्ली के छोटे सिंहासन पर बैठे अरविंद केजरीवाल के साथ साथ बड़े बड़े सिंहासन मतलब प्रधानमंत्री पद पर बैठे नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा गया है। वीडियो में विश्वास कहते नजर आ रहे हैं, “अगर आप भ्रष्टाचार मुक्ति का पर्व लेकर दिल्ली में सरकार बनाएंगे और उसके बाद आप ही के लोग भ्रष्टाचार के घेरे में होंगे और आप मौन हो जाएंगे और उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो लोग आपसे सवाल पूछेंगे।”

इस वीडियो को सुनने के बाद एक बात तो साफ है कि उनके निशाने पर और कोई नहीं बल्कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल है। विश्वास का केजरीवाल पर प्रहार करते हुए आगे कहा है, “सरकार आनी-जानी हैं, 5 साल- 10 सालों इन हवेलियों में महलों में इन सात रेस कोर्स में इन मुख्यमंत्री निवासों में आपकी अस्थियां नहीं गाड़ी जानी है।”

बता दें कि कुमार विश्वास ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें ना तो शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट का कहीं नाम है ना ही किसी शख्स का बस वो अपनी बात एक मंच के जरिए रखने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि केजरीवाल के एक और करीबी उनसे दूर जानें वाले हैं।

देखें विश्वास का वीडियो