पंजाब: आप उम्मीदवार के सुरक्षाकर्मी ने चलाई अंधाधुंध गोलियां

पंजाब। गुरदासपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में इस सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुरेश खजूरिया की सुरक्षा में तैनात कमांडो लखविंदर सिंह ने अचानक अपनी एसएलआर राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। अंधाधुंध फायरिंग के कारण वहां खड़ी गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है, हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

crime

पूरा मामला गुरुवार का है। जब तड़के करीब 4.45 बजे कमांडो ने फायरिंग कर दी थी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरोपी कमांडो मितभ्रम का शिकार है माना जा रहा है कि वह सिजोफ्रेनिया का भी शिकार हो सकता है। वही मामला सामने आने के बाद आरोपी कमांडो को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र कानून की धाराओं की तर्ज पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि पहले कमांडो ने हवाई फायरिंग की और फिर रिहायशी इलाकों में भी कमांडो ने फायरिंग की जिससे किसी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ लेकिन वहां खड़ी गाड़ियों को काफी क्षति पहुंची है। आरोपी कमांडो ने 20 के करीब गोलियां चलाई। इस पूरी घटना में चार गाड़ियों को क्षति पहुंची है। बताया जा रहा है कि गोलियां घरों के दरवाजों और खिड़कियों में भी लगी हैं। फिलहाल मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।