आमिर ने दंगल की सफलता में रखी जबरदस्त पार्टी…देखें INSIDE फोटो

मुंबई। बाक्स आफिस पर महाकामयाबी का इतिहास रचने वाली फिल्म दंगल की टीम ने शनिवार की शाम को मुंबई के पांच सितारा होटल में एक बड़ी पार्टी रखी गई। इस आयोजन में फिल्म की टीम के अलावा मीडिया और बड़ी संख्या में बालीवुड के सितारे इस महफिल की शान बने। आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ पार्टी के होस्ट के तौर पर सभी मेहमानों का स्वागत किया।

इस मौके पर आमिर खान ने एक बार फिर से अपनी इस फिल्म को मिली कामयाबी का श्रेय अपने सह कलाकारों और पूरी यूनिट के अलावा देश-विदेशों के दर्शकों को दिया, जिन्होंने दंगल को इतनी बड़ी फिल्म बना दिया। याद रहे कि भारतीय थिएटरों में 385 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके दंगल ने देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के तौर पर पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए।

इससे पहले देश के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बालीवुड की फिल्म का रिकार्ड आमिर खान की फिल्म पीके के नाम था, जिसने 356 करोड़ की कमाई के साथ ये रिकार्ड बनाया था, जो दंगल ने तोड़ दिया है। दंगल की पार्टी में बालीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। इन सितारों में रेखा सबसे पहले पंहुचने वालों में रही। विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ पंहुची।
सिद्धार्थ राय कपूर दंगल के निर्माताओं में से एक रहे हैं। उनके अलावा करण जौहर, अनिल कपूर, जैकी श्राफ, सुभाष घई, बोमन ईरानी, यामी गौतम और कीर्ति सेनन के अलावा कई अन्य सितारों ने इस पार्टी में शिरकत की।