मोहाली में ‘आम आदमी पार्टी’ का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

मोहाली। ‘सुखबीर दी गप्प, आप दा सच’ मुहिम के तहत आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को मोहाली से आप उम्मीदवार नरिन्दर सिंह शेरगिल के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन किया। मीडिया से बात करते समय शेरगिल ने कहा कि उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल सिर्फ अपनी उपलब्धियों का बखान करने में लगे हुए हैं। इसके अलावा जनता के सामने पंजाब में अलग-अलग स्थानों पर अधूरे प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन कर सरकार की वो छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो उसकी है ही नहीं।

शेरगिल ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल सूबे को कैलिफोर्निया बनाने के गप्प पर कार्य करते हुए हवा में महल बना रहे हैं। इसी तरह, पहले सुखबीर ने पंजाब में पानी वाली बसें चलाने की बात कहीं थी जिस पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए गे लेकिन ये प्रोजेक्ट अधूरा रह गया। उनकी जिद के कारण प्रदेश में छोड़े गए पानी के कारण जीरा और मक्खू क्षेत्र में सैंकड़ों एकड़ फसल तबाह हो गई थी।

आप नेता ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल की तरफ से मेहनत से कमाए पैसे को अपनी फौकी शोहरत के लिए उड़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोहाली बस अड्डे को ड्रीम प्रोजेक्ट कह कर यहां आम लोगों की लाखों-करोड़ों रुपए का निवेश करवा चुका है, परंतु उनको अभी तक दुकानें और स्थान मुहैया नहीं करवाई गई। यहां तक कि इस अधूरे प्रोजेक्ट पर काम कर रही मजदूरों की दिहाड़ी भी अब तक अदा नहीं की गई। गरीब मजदूर संबंधित ठेकेदारों के समक्ष अपनी दिहाड़ी के लिए भटक रहे हैं।

शेरगिल ने कहा कि इस बात से मुनकर नहीं हुआ जा सकता कि इस प्रोजेक्ट के नाम पर लाखों-करोड़ों रुपए का कमीशन खाया गया हो। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर इस अधूरे प्रोजेक्ट की जांच करवाई जाएगी और इसके नाम पर जनता के पैसे को अपनी शोहरत के लिए उड़ाने का हिसाब जिम्मेदार नेताओं और आधिकारियों से लिया जाएगा।