राठः बाइक पर सवार महिला की हार्वेस्टर से कुचलकर मौत

हमीरपुर। हमीरपुर जनपद के राठ नगर मे चरखारी रोड में रहने वाली एक विवाहिता अपने पति व एक वर्ष के मासूम पुत्र सहित बाइक से अपने गांव में लगने वाले जवारा मेला देखने जा रही थी। रास्ते में एक तेज रफ्तार हार्वेस्टर चालक ने लापरवाही बरतते हुए बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक से उछली महिला की हार्वेस्टर के पहिये में दब कर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका पति व बच्चा इस दुर्घटना में बाल बाल बच गये।

मुस्करा थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसाय निवासी नरेश कुमार अनुरागी पुत्र नंदकिशोर अपने परिवार सहित नगर के चरखारी रोड रामलीला के पास रहता है। नरेश ने बताया कि शनिवार को दोपहर बाद वह अपनी पत्नी 20 वर्षीय क्रान्ति व एक वर्षीय मासूम पुत्र यशेन्द्र के साथ बाइक से अपने गांव भैंसाय मे लगा जवारा मेला देखने के लिये जा रहा था। जलालपुर रोड पर नगर से करीब 3 किलोमीटर दूर महावीरन मंदिर के पास सामने जा रहे एक हार्वेस्टर से बाइक चालक नरेश ने साइड मांगी और जैसे ही उसे साइड मिली वह हार्वेस्टर को ओवरटेक करने लगा।

तभी अचानक हार्वेस्टर चालक ने लापरवाही से हार्वेस्टर को बाइक की ओर लहरा दिया। जिससे हार्वेस्टर की चपेट में आकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक पर सवार नरेश की पत्नी क्रान्ति उछल कर हार्वेस्टर के नीचे जा गिरी तथा हार्वेस्टर के पहिये से कुचल कर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक वर्षीय मासूम व बाइक चला रहा नरेश इस दुर्घटना में बाल बाल बच गये। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हार्वेस्टर चालक को हिरासत में लेकर हार्वेस्टर को अपने कब्जे में ले लिया। युवती की मौत से उसका पति बदहवास हालत में है, जबकि परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 संतोष चक्रवर्ती, संवाददाता