न्यूयॉर्क: राइफ़ल से लैस एक व्यक्ति ने किया न्यूयॉर्क के ब्रॉन्क्स-लेबनन अस्पताल पर हमला

वाशिंगटन। न्यूयॉर्क के ब्रॉन्क्स-लेबनन अस्पताल में डॉक्टर के कपड़े पहने राइफल से लैस एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि ब्रॉन्क्स-लेबनन अस्पताल में हमला करने वाले बंदूकधारी ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के कपड़े पहने राइफल से लैस व्यक्ति ने 1000 बिस्तरों वाले ब्रॉन्क्स-लेबनन अस्पताल में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले में करीब छह लोग घायल हुए हैं। जबकि माना जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस के बताया कि बंदूकधारी का नाम हेनरी बेलो है जो पहले इसी अस्पताल में डॉक्टर था।

बता दें कि अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि घायलों में तीन डॉक्टर भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर ने 16वें और 17वें माले पर गोलियां चलाईं। सोशल मीडिया से मिल रही खबरों को अनुसार डॉक्टरों और नर्सों ने खुद को इमारत के अंदर ही बंद कर लिया। न्यूयॉर्क के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि ब्रॉन्क्स-लेबनन अस्पताल में हमला करने वाले बंदूकधारी ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के कपड़े पहने राइफ़ल से लैस एक व्यक्ति ने 1000 बिस्तरों वाले ब्रॉन्क्स-लेबनन अस्पताल में गोलियां चलाई।

वहीं हमले में कम से कम छह लोग घायल हुए हैं जबकि माना जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार बंदूकधारी का नाम हेनरी बेलो है जो पहले इसी अस्पताल में डॉक्टर था। अग्निशमन अधिकारी के हवाले से न्यूयॉर्क टाइम्स का कहना है कि घायलों में तीन डॉक्टर भी शामिल हैं. बताया जा रहा है, हमलावर ने 16वें और 17वें माले पर गोलियां चलाईं। सोशल मीडिया पर आ रही ख़बरों के अनुसार डॉक्टरों और नर्सों ने खुद को इमारत के भीतर ही बंद कर लिया। रेडियोलॉजी विभाग के एक मरीज़, फेलिक्स पूनो ने ट्वीट किया, “पूरी इमारत में फिलहाल कामकाज बंद है। मैं एक्स-रे करवाने पहुंचा था जब सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि एक व्यक्ति गोलियां चला रहा हैं।