एक प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड : राजस्थान

जयपुर। राजस्थान के किशनगंज में एक प्रेमी और प्रेमिका ने गांव से कुछ ही किमी दूर थाना भंवरगंढ़ के एक जंगल में फांसी लगाकर जान दे दी। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई जब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो उसने परिजनों को बुलाकर शव को उतारवाया गया,हालांकि दोनों ही युवक-युवती 19 जून से घर गायब थे।

यह पूरी घटना किशनगंज की है जहां पर एक प्रेमी जोड़े ने समाज के डर के कारण सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार बुधवार को सूचना मिली की शाहपुर के जंगलो में एक युवक और युवती की लाश पेड़ से रस्सी के सहारे लटक रही है जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर जब छानबीन की तो लड़के की पहचान सोनू 24 साल पुत्र छौटे लाल गुर्जर पीपल्दा रुंडी और लड़की की पहचान मोनिका 22 पुत्री हंसराज के रुप में हुई । पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि लड़का और लड़की की जाती अलग-अलग होने की वजह से दोनो की शादी ना हो पाती जिसके कारण दोनों ने ऐसा कदम उठाया लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है परिवार वालों ने भी केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने बताया की लड़के के परिवार वाले ने 19 तारिख को ही मुकदमा दर्ज करा दिया था की सोनू 19 जून की रात को बगैर किसी को बताए घर से गायब हो गया है। जिसकी रिपोर्ट घर वाले ने गुमशुदगी की है। जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में लग गई थी। लेकिन लड़की के परिवार वालो ने कोई भी रिपोर्ट दर्ज नही कराई थी। हालांकि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवा कर शवों को दोनो परिजनों को सौंप दिया है।