September 8, 2024 7:33 am
featured देश

करनाल किसान महापंचायत को लेकर राहुल का सरकार पर कटाक्ष, कहा- घर-घर अन्नदाता, किस-किस को रोकोगे?

RAHUL GANDHI TWEET करनाल किसान महापंचायत को लेकर राहुल का सरकार पर कटाक्ष, कहा- घर-घर अन्नदाता, किस-किस को रोकोगे?

एक और किसान महापंचायत पर महापंचायत कर रहे हैं तो दूसरी ओर विपक्ष सरकार पर किसानों के मुद्दे को लेकर लगातार हमलावर है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने करनाल में किसान महापंचायत को लेकर एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है।

किसान महापंचायत को लेकर राहुल गांधी सरकार पर कटाक्ष

हरियाणा के करनाल में किसानों की महापंचायत हुई। 28 अगस्त को करनाल में हुए किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने महापंचायत बुलई। इस महापंचायत को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर कटाक्ष कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि  “जहां हर-हर अन्नदाता, घर-घर अन्नदाता, वहां किस-किस को रोकोगे?”

घर-घर अन्नदाता, किस-किस को रोकोगे- राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार बीजेपी सरकार पर ट्वीट वार कर रहे हैं। राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर महापंयात के दौरान भी ट्वीट कर सरकार पर कटाक्ष किया था। एक बार फिर राहुल गांधी की ओर किसान महापंचायत को लेकर ट्वीट किया गया। राहुल गांधी ने ट्विटर पर किसानों की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विट किया, जहां हर-हर अन्नदाता, घर-घर अन्नदाता, वहां किस-किस को रोकोगे?

मुजफ्फरनगर महापंचायत को लेकर भी किया था ट्वीट

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले किसानों को लेकर ट्वीट किया था। इस ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा था, डटा है, निडर है, इधर है, भारत भाग्य विधाता। एवं रविवार को किए ट्वीट में उन्होंने लिखा, “गूंज रही है सत्य की पुकार, तुम्हें सुनना होगा, अन्यायी सरकार! #मुज़फ्फरनगर_किसान_महापंचायत। किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस के नेता लगातार सरकार पर कटाक्ष कर रहे हैं।

Related posts

फीफा विश्व कपः हैरी केन की शानदार हैट्रिक ने पनामा को 6-1 के बड़े अंतर से हराया

mahesh yadav

हरियाणाः वैमनस्य की भावना से ऊपर उठकर गीता उपदेश का अनुसरण करना चाहिए-राज्यपाल

mahesh yadav

पाकिस्तान ने फिर कश्मीर में जनमत संग्रह का राग अलापा

bharatkhabar