September 8, 2024 6:05 am
featured देश

सौरव गांगुली के दिल की हुई सर्जरी, आज भी डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे ‘दादा’

16 07 2017 sourav ganguly unevils statue balorghat सौरव गांगुली के दिल की हुई सर्जरी, आज भी डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे 'दादा'

कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की ताजा मेडिकल बुलेटिन जारी की है. आज सुबह जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक सौरव गांगुली की तबीयत स्थिर है. बीते दिन 3 बजे के करीब उनके दिल का माइनर ऑपरेशन हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, सौरव गांगुली के तीन आर्टरी में ब्लॉकेज है. शनिवार को डॉक्टर्स ने सौरव गांगुली की राइट कोरोनारी आर्टरी में स्टेंट लगाया है. सौरव गांगुली का शनिवार को 3 बजे ऑपरेशन हुआ. उन्हें तीन आर्टरी में समस्या थी. डॉक्टर्स ने कहा कि उनके RCA यानी कि राइट कोरोनारी आर्टरी में स्टेंट डाला गया है. आज भी डॉक्टर उनकी ECG करेंगे. अस्पताल ने कहा है कि सौरव गांगुली अभी डॉक्टरों की गहन निगरानी में और जरूरत के मुताबिक उनका उपचार किया जा रहा है.

शनिवार को हुए थे भर्ती
सीने में दर्द के कारण अस्पताल ले जाने के बाद सौरव गांगुली की शनिवार को एंजियोप्लास्टी हुई. भारत के पूर्व कप्तान अपने घर के जिम में एक ट्रेड मिल पर कसरत कर रहे थे जब उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई. शनिवार को 1 बजे सौरव को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया था. तब उनके सीने में दर्द था. अस्पताल ने कहा है कि सौरव गांगुली अभी डॉक्टरों की गहन निगरानी में और जरूरत के मुताबिक उनका उपचार किया जा रहा है.

कोरोना टेस्ट आया निगेटिव
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई और रविवार सुबह रूटीन ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम) टेस्ट होगा.

Related posts

झारखंड के हजारीबाग जिले में एक परिवार के 6 सदस्यों की मौत

Rani Naqvi

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Saurabh

तेल की कीमतों में गिरावट का सिलसिला जारी, पेट्रोल 30 पैसे तो डीजल 20 पैसे हुआ सस्ता

mahesh yadav