September 8, 2024 6:04 am
Breaking News featured देश राज्य

फानी के चलते रेलवे सीरियस: दिल्ली से जाने वाली कई ट्रेनें रद्द

train 1 2004388 835x547 m फानी के चलते रेलवे सीरियस: दिल्ली से जाने वाली कई ट्रेनें रद्द

नई दिल्ली। देश में चिंता का कारण बना फानी चक्रवात के चलते रेवलवे अब सीरियस हो गया है दिल्ली से चलने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी गईं हैं। Cyclonic storm fani के चलते 10 और ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। अब तक डेढ़ सौ से ज़्यादा ट्रेन को कैंसिल कर दिया गया है।
आज यानी शुक्रवार को दिल्ली से ओडिशा और पश्चिम बंगाल की ओर जाने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। दिल्ली के आनंद विहार से पुरी जाने वाली नीलांचल एक्सप्रेस आज नहीं जाएगी. इसके अलावा दिल्ली से भुवनेश्वर जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस और सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस को भी कैंसिल कर दिया गया है।

D5m4QkeUcAAM4KK फानी के चलते रेलवे सीरियस: दिल्ली से जाने वाली कई ट्रेनें रद्द
विशापत्तनम जाने वाली समता एक्सप्रेस भी आज नहीं जाएगी। तूफान की गंभीरता को देखते हुए रेलवे ने अब तक 150 से ज़्यादा ट्रेनें रद्द कर दी है। भदरक से विजियानगरम के बीच ट्रेन की सेवाएं 2 मई की शाम से बंद हो गई है। इसके अलावा पुरी से दो स्पेशल ट्रेन भी चलाई जा रही है। ईस्ट कोस्ट रेलवे ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे इसी के अनुसार यात्रा की तैयारी करें. इसके साथ ही भुवनेश्वर और पुरी की ओर जाने वाली गाड़ियां भी 2 मई की शाम से रद्द रहेंगी।
ट्रेनों को रद्द करने के फैसले के बाद ईस्ट कोस्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस 2 मई से हावड़ा से नहीं चलेंगी. वहीं पुरी से हावड़ा तक जाने वाली गाड़ी 2 मई की रात में रद्द रहेगी.

Related posts

कल शिक्षामंत्रियों के साथ रक्षामंत्री की बैठक, बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में होगी चर्चा

pratiyush chaubey

नोएडा में फैक्ट्री की इमारत गिरने से हादसा, कई लोग दबे, 2 की मौत

Rani Naqvi

डीजे पर हुआ बवाल, गुस्से में युवक को मार डाला, आजीवन सजा

bharatkhabar