September 8, 2024 6:05 am
Breaking News featured यूपी राज्य

कासगंज हिंसा को राम नाईक ने बताया कलंक, मायावती ने साधा सरकार पर निशाना

kas कासगंज हिंसा को राम नाईक ने बताया कलंक, मायावती ने साधा सरकार पर निशाना

लखनऊ। कासगंज में हुई हिंसा की आग धीरे धीरे ठंडी पड़ रही है, लेकिन साथ ही से सूबे की सरकार की पोल भी खोल रही है।कासगंज में हुई हत्या ने सबको सन्नाटे में ला दिया।वहीं उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने सोमवार को कासगंज हिंसा को कलंक बताया।

 

kas कासगंज हिंसा को राम नाईक ने बताया कलंक, मायावती ने साधा सरकार पर निशाना

राम नाईक ने हिंसा को शर्मनाक बताते हुए राज्य सरकार से कहा कि प्रशासनिक मशीनरी को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए जिससे ऐसी घटनाएं फिर से ना हो।दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। राज्यपाल ने कहा कि कासगंज की घटनी किसी के लिए भी शोभादायक नहीं है।

राम नाईक ने कहा कि जो कासगंज में हुआ वह किसी को भी शोभा नहीं देता। वहां जो घटना हुई है, यूपी के लिए कलंक के रूप में हुई है। सरकार उसकी जांच करा रही है। सरकार ऐसे कदम उठाए कि फिर से ऐसा न हो।वहीं मायावती ने कहा कि सूबे में जंगलराज फैला है।कासगंज की घटना इसका सीधा उदाहरण है।हिंसा की आग अभी भी शांत नहीं हुई है।बसपा दोषियों को सख्त सजा देने की मांग करती है।

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर विश्व हिन्दू परिषद, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, बजरंग दल समेत विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा कासगंज के बड्डूनगर में मोटरसाइकिल रैली निकाले जाने के दौरान दो पक्षों के बीच पथराव और गोलीबारी हुई। इसमें एक युवक की मौत हो गई थी और एक अन्य जख्मी हो गया था।युवक का नाम चंदन गुप्ता था।

Related posts

बजट के शेष सत्र में मोदी का बहिष्कार करेगी कांग्रेस

Rahul srivastava

आखिर खेतों से समुंद्र में जहर कैसे पहुंचा, क्यों इकोलॉजिस्ट कर रहे त्रासदी का सामना?

Rani Naqvi

इस बच्चे का दिमाग आइंस्टीन से भी तेज

Srishti vishwakarma