September 8, 2024 7:02 am
Breaking News featured देश राज्य

हार्दिक की सेक्स सीडी वायरल, यूजर्स ने ट्विटर पर हार्दिक और कांग्रेस का जमकर उड़ाया मजाक

Hardik Patel SEX CD 1 हार्दिक की सेक्स सीडी वायरल, यूजर्स ने ट्विटर पर हार्दिक और कांग्रेस का जमकर उड़ाया मजाक
गांधीनगर। गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी कह लिजीए या फिर कोई और , उसने ऐसा पासा फेंका है कि कांग्रेस और उसके समर्थन हार्दिक पटेल की धज्जिया उड़ गई है। खुद को पाटीदारों का नेता बताने वाले हार्दिक पटेल की सीडी वायरल होने के बाद गुजरात के साथ-साथ पूरे देश में गहमा-गहमी का माहौल बन गया है। हार्दिक की एक महिला के सात कथित वीडीयों सामने आने के बाद राजनीति तेज हो गई है। बता दें कि इस वीडीयों में किसी होटल के कमरे में हार्दिक एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। हालांकि हार्दिक ने इस सीडी को गलत बताया है और बीजेपी द्वारा उन्हें बदनाम करने की साजिश करार दिया है।
Hardik Patel SEX CD 1 हार्दिक की सेक्स सीडी वायरल, यूजर्स ने ट्विटर पर हार्दिक और कांग्रेस का जमकर उड़ाया मजाक
हार्दिक की इस सीडी के सामने आने के बाद जहां एक तरफ राजनीति गरम हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोगों ने भी ट्विटर पर कांग्रेस और हार्दिक की जमकर चुटकी ली। एक यूजर लिखते हैं कि हार्दिक पटेल सरदार पटेल बनने निकले थे, लेकिन बन गए जवहारलाल नेहरू, वहीं एक यूजर हार्दिक का नाम लेते हुए लिखते हैं कि हार्दिक ने कहा कि ये सेक्स सीडी नकली है, असली सीडी का तो एकदम एचडी प्रिंट है। लेव आंदन नाम के यूजर लिखते हैं कि तम्बाकू मांगोगे तो बीडी देंगे और विकास मांगोंगे तो सीडी देंगे। आकाश नाम के एक यूजर कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए लिखते हैं कि हार्दिक में कांग्रेस ज्वाइन करने की सारी काबिलियत है।
वहीं हार्दिक पटेल का कहना है कि ये नारी के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बात है। हार्दिक के इस बयान से साफ है कि गुजरात चुनावों में गंदी राजनीति की शुरुआत हो चुकी है।
 गौरतलब है कि हार्दिक ने कुछ दिनों पहले ही किसी वीडियो वायरल होने का शक जताया था। बताते चलें कि गुजरात में दो चरणों में मतदान होगा ,जिसमें पहला 9 को और दूसरा 14 दिसंबर को होगा। वहीं मतों की गणना हिमाचल प्रदेश के मतों के साथ 18 दिसंबर को होगी।

Related posts

सावन का पहला सोमवार, महेंद्रनाथ मंदिर में मची भगदड़ , 2 महिलाओं की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Rahul

सुशील मोदी ने गुजरात और हिमाचल के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्रियों को फोन पर दी बधाई

Rani Naqvi

प्रियंका गांधी ने ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कमी पर पूछे तीखे सवाल, की ये मांग

Shailendra Singh