8 साल की बच्ची के साथ रेप उसके बाद हत्या शव को गाड़ी में फेका

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लूट, गैंगरेप,बलात्कार जैसी घटनाएं कम नहीं होने का नाम ले रही है। यूपी इस प्रकार की घटनाओं का गढ बनता जा रहा है। दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है घटनाएं लेकिन प्रशासन कुछ भी करने में नाकाम ही होता दिखाई देता है। इसी प्रकार की घटना ने दस्तक दी लखनऊ में जहां एक कार से 8 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ जिसकी हत्या रेप करने के बाद की गई। इसकी की सफाई कर रहे कर्मचारी ने इस वारदात की सूचना अपने मालिक और पुलिस को दी।

पूरा मामला लखनऊ के निरालनगर का है जहां पर 8 साल की नाबालिग के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को स्विफ्ट कार में डाल दिया गया। इसकी सूचना पुलिस को कार साफ कर रहे कर्मचारी ने दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग के शव को बारमद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया नाबालिग के शरीर पर हाथों के निशान,और बच्ची की जीभ मुंह से चार ईंच लंबी बाहर निकली हुई थी। बच्ची के शव को देख बच्ची की मां का रो रो कर बुरा हाल हो गया है, साथ ही पूरे क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई है।

बच्ची की मां ने बताया की पड़ोस का रहने वाला एक युवक बच्ची के साथ खेल रहा था और उसके बाद वो बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने बच्ची को वहां से दुकान लेकर गया था। इसी बयान के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और जिस गाड़ी में बच्ची का शव बरामद हुआ उस कार के नंबर को आधार पर कार के मालिक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बच्ची के पिता ने डॉयल 100 पर आरोप लगाते हुए कहा है की बच्ची के गुमशुदा होने पर सूचना पुलिस को देने के लिए डॉयल 100 को कॉल किया तो कई घंटों तक फोन बजा लेकिन किसी ने उठाया ही नहीं।